SSC GD Normalization Marks 2023 Download

SSC GD Normalization Marks 2023 Download : एसएससी जीडी कांस्टेबल का स्कोर कार्ड डाउनलोड यहां से करें ,यहां मिलेगा डायरेक्ट लिंक

Job Latest News

SSC GD Normalization Marks 2023 Download :- जो भी उम्मीदवार एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती जो 46435 पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 27 अक्टूबर 2022 से लेकर 30 नवंबर 2022 तक आवेदन किए गए थे!

आप सभी को बताते चलें कि एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती का आंसर की जल्द ही जारी किया जाएगा इससे संबंधित पूरी जानकारी नीचे इस वेबसाइट के माध्यम से साझा कर दिया गया है जहां से आप सभी लोग पूरी जानकारी को अध्ययन कर सकते हैं!

SSC GD Normalization Marks 2023 Download

Note :- सरकारी नौकरी रिजल्ट एडमिट कार्ड स्कोर कार्ड आंसर की योजना और स्कॉलरशिप से संबंधित जानकारी पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं ताकि इससे जुड़ी नोटिफिकेशन आप सभी को सबसे पहले मिल सके

SSC GD कांस्टेबल भर्ती 2023 डिटेल्स

एसएससी जीडी का प्रवेश परीक्षा 10 जनवरी से लेकर 14 फरवरी 2023 तक आयोजित की गई है जिसका आंसर की 18 फरवरी 2023 को जारी कर दिया गया है और इसका रिजल्ट भी 8 अप्रैल 2023 को जारी किया गया है तो आप सभी लोग एसएससी जीडी कांस्टेबल का स्कोर कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं तो यह भी जल्द ही जारी किया जाएगा!

SSC GD Physical Test in Hindi 2023

जो भी उम्मीदवार एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन किया है और उनका एसएससी जीडी में अच्छे नंबर है तो एसएससी जीडी फिजिकल की तैयारी कर रहे हैं तो सभी छात्र एवं छात्राएं इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़ें!

पुरुष या महिला उम्मीदवार जो एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए फिजिकल की तैयारी कर रहे हैं तो पुरुष उम्मीदवार के लिए 24 मिनट में 5 किलोमीटर की दौड़ लगाना होगा और महिला उम्मीदवार के लिए 6 मिनट में 1.6 किमी की दौड़ लगानी होगी!

  • पुरुष उम्मीदवार की लंबाई – 170 सेमी!
  • महिला उम्मीदवार की लंबाई- 157 सेमी
  • पुरुष उम्मीदवार का सीना – 80 सेमी
  • पुरुष उम्मीदवार को सीना फुला कर 80 से 85 सेमी करना होगा
  • महिला उम्मीदवार के लिए इसकी कोई आवश्यकता नहीं है

Note :- सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती 2023 का स्कोर कार्ड 8 मई से लेकर 12 मई तक जारी कर दिया जाएगा तो आप सभी लोग अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया गया है!

कैसे डाउनलोड करें एसएसजीडी का स्कोर कार्ड 2023

  • सबसे पहले उम्मीदवार को एसएससी जीडी के अधिकारी वेबसाइट पर जाना होगा!
  • जाने के बाद उम्मीदवार को SSC GD Normalization Marks 2023 पर क्लिक करना होगा
  • जैसा ही आपके लिए कीजिएगा आपसे मांगे गए जानकारी को भरना होगा!
  • सभी जानकारी भरने के बाद सबमिट बटन पर क्लिक करें
  • आपके सामने मोबाइल या लैपटॉप स्क्रीन पर पीडीएफ के द्वारा आपका स्कोरकार्ड दिखने लगेगा फिर उसे डाउनलोड कर सकते हैं
SSC GD Constable Score Card Download 2023Click Here
official websiteClick Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *