Bihar Civil Court Exam Admit Card 2023 Download

Bihar Civil Court Exam Admit Card 2023 Download : बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा इस दिन से शुरू होगा ,यहां से करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

Admit Card Latest News

Bihar Civil Court Exam Admit Card 2023 Download :- दोस्तों जो भी उम्मीदवार बिहार सिविल कोर्ट भर्ती 2023 के लिए आवेदन किए हैं और वह सभी छात्र अपना एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं तो उनका एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किया जाएगा!

आप सभी को बताते चलेंगे कि बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा का इंतजार कर रहे हैं सभी छात्र एवं छात्राएं अपना एडमिट कार्ड को लेकर काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं तो आप सभी के लिए इस आर्टिकल के माध्यम से बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा को लेकर एक तिथि निर्धारित किया गया है तो इसे आर्टिकल को ध्यान पूर्वक अध्ययन जरूर करें!

Note:- सरकारी नौकरी ,रिजल्ट ,एडमिट कार्ड , आंसर की और स्कॉलरशिप से संबंधित जानकारी पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं ताकि इससे जुड़ी नोटिफिकेशन आप सभी को सबसे पहले मिल सके!

Bihar Civil Court Exam Admit Card 2023 Download

बिहार सिविल कोर्ट भर्ती 2023 जो 7692 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया ली जा रही है जिसमें 15 लाख से अधिक छात्र एवं छात्राएं एडमिट कार्ड को लेकर काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं तो उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है!

बिहार सिविल कोर्ट का एडमिट कार्ड कब तक जारी होगा

महत्वपूर्ण सूचना : – सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि बिहार सिविल कोर्ट का परीक्षा फरवरी माह में दावा किया था लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ आप सभी को बता दो कि इसका एडमिट कार्ड जून महीना में एडमिट कार्ड जारी किया लेकिन अभी तक बिहार सिविल कोर्ट के द्वारा ऑफिसियल नोटिस जारी नहीं किया गया है!

Read More….

SSC GD Normalization Marks 2023 Download

SSC GD Exam 2023 Score Card PDF Download 

Jac Class 10th 12th Result 2023 Live Update

बिहार सिविल कोर्ट के द्वारा 14 मई को अपडेट जारी किया जाएगा कब तक एडमिट कार्ड आएगा!

सोशल मीडिया पर वायरल हुए अकाउंटेंट के द्वारा बताया जा रहा है कि 8 से 10 मई तक बिहार सिविल कोर्ट का एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा लेकिन अभी तक सिविल कोर्ट के द्वारा ऑफिसियल नोटिस जारी नहीं किया गया है

कैसे करें बिहार सिविल कोर्ट का एडमिट कार्ड डाउनलोड

  • सबसे पहले उम्मीदवार को अपने मोबाइल के क्रोम ब्राउजर के ओपन करना है!
  • उसके बाद Bihar Civil Court Admit card Download 2023 पर क्लिक करना होगा!
  • उस पर दिए गए रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि को दर्ज करना होगा
  • सभी जानकारी दर्ज करने के बाद सबमिट बटन पर क्लिक करें!
  •  आपके सामने आपका एडमिट कार्ड दिखने लगेगा फिर उसे डाउनलोड कर सकते हैं
Bihar Civil Court Admit card 2023Link – 1 | Link – 2
Official WebsiteClick Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *