Bihar Madhya Nishedh Result 2023

Bihar Madhya Nishedh Result 2023: बिहार पुलिस मध निषेध 689 पद का रिजल्ट कब जारी होगा

Bihar Police Exam Pattern Cut Off Government Job Update Job Latest Job

Bihar Madhya Nishedh Result 2023: प्यारे साथियों जैसा की आप सभी को पता ही होगा कि बिहार पुलिस मध्य निषेध सिपाही भर्ती 2023 के लिए चयन की परीक्षा 14 मई 2023 को आयोजित की जा चुकी है। परीक्षा संपन्न होने के बाद सभी उम्मीदवार अपना रिजल्ट और कट ऑफ जितना चाहेगा। इन सभी जानकारियों को हासिल करने के लिए बेताब हो रहे होंगे। अगर हां तो नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से आप इन सभी जानकारियों को आसानी से जान पाएंगे।

NOTE: बिहार पुलिस मध्य निषेध संबंधित किसी भी प्रकार की Doubt को सुलझाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से अवश्य जुड़े- JOIN NOW ⇐

Bihar Madhya Nishedh Result 2023 Kab Aayega.

बिहार पुलिस मध्य निषेध 689 पदों के लिए ऑनलाइन की प्रक्रिया 14 नवंबर 2022 से लेकर 15 नवंबर 2022 तक आवेदन हेतु प्रक्रिया को पूरा कर लिया गया है और बिहार पुलिस मद्य निषेध सिपाही भर्ती का एडमिट कार्ड परीक्षा शुरू होने के लगभग 10 दिन पहले एडमिट कार्ड को जारी कर दिया गया था। वहीं अगर हम बिहार पुलिस मध्य निषेध सिपाही भर्ती के लिए परीक्षा के बाद करें तो 14 मई 2023 को परीक्षा आयोजित की गई।

Bihar Police Madhya Nishedh 2023 Details.

Name of the boardCSBC
Number of posts689 posts
date of application14 November 2022
last date to apply15 December 2022
admit card27 April 2023
Bihar Madhya Nishedh Result 2023 Kab AayegaClick Here
official websiteClick Here

Bihar Police Madhya Nishedh 2023: Cut-Off.

आप सभी को बता देंगे बिहार पुलिस मद्य निषेध सिपाही भर्ती हेतु जो उम्मीदवार आवेदन किए हैं। वह परीक्षा भी संपन्न कर चुके हैं तो बिहार पुलिस मद्य निषेध सिपाही भर्ती का कट ऑफ लिस्ट पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी उतना ही कट ऑफ लिस्ट जाएगा। जो आप नीचे दिए गए तालिका की मदद से जान पाएंगे..

 ध्यान दें: उन सभी उम्मीदवारों जो बिहार पुलिस मध्य निषेध सिपाही की परीक्षा में शामिल हुए हैं एवं अपने रिजल्ट को लेकर काफी बेताब हो रहे हैं तो CSBC के मुताबिक बिहार पुलिस मध्य निषेध सिपाही भर्ती का रिजल्ट को लेकर अभी तक किसी भी प्रकार के ऑफिसियल नोटिस जारी नहीं की गई है। जैसे ही सीएसबीसी के द्वारा किसी भी प्रकार के अधिकारिक सूचना जारी की जाती है तो आप इस वेबसाइट के माध्यम से या नीचे दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप की मदद से जान पाएंगे..

NOTE: बिहार पुलिस मध्य निषेध संबंधित किसी भी प्रकार की Doubt को सुलझाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से अवश्य जुड़े- JOIN NOW ⇐

बिहार पुलिस मध्य निषेध सिपाही का रिजल्ट प्रकाशित होने के बाद आप सभी उम्मीदवारों CSBC की ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से अपने रिजल्ट को आसानी से चेक कर पाएंगे।

Bihar Madhya Nishedh Result 2023 notification download

Read More..

Bihar Madhya Nishedh Result 2023 Kab Aayega

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *